प्रभु श्रीराम बनेंगे अक्षय कुमार,दिवाली पर रिलीज़ किया अपनी फिल्म रामसेतु का फर्स्ट लुक

0
7

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपने फैंस को दिवाली का एक शानदार तोहफा दिया है। अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिज़ी स्टार है। दिवाली के दिन अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नई फिल्म ‘रामसेतु’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है।

जारी किये गए 2 पोस्टर्स में अक्षय कुमार एक आदमी की तरह दिख रहे है। लेकिन उनके पीछे बैक ग्राउंड में प्रभु श्रीराम का पोस्टर दिखाई दे रहा है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस फिल्म का एलान करते हुए लिखा, ‘इस दिवाली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्रीराम के पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाली पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है- रामसेतु। आप सबको दिवाली की शुभकामनाये’।

पोस्टर में दिख रहा है कि उन्होंने डार्क कलर की कार्गो पहन रखी है और अपने गले में रुमाल पहन रखा है। पोस्टर में अक्षय के पीछे भगवान राम की फोटो दिख रही है। इस फिल्म के पोस्टर में टैग लाइन के रूप में लिखा है कि, ‘सच या कल्पना’।

इस फिल्म को अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा को-प्रोड्यूसर कर रहे है। जबकि फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉक्टर चन्द्र प्रकाश दिर्वेदी है। बता दे कि हाल ही में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को भी दर्शको से ज़बरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छा रिव्यु नही दिया था। इसके बाद भी फिल्म ने एक रिकॉर्ड बनाकर लोगो को चौका दिया। फिल्म ने रिलीज़ के दिन Ott पर सबसे ज़्यादा यूज़र्स को लेन का रिकॉर्ड बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here