बाप और बेटे दोनों के संग इश्क़ लड़ा चुकी है बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां, देखे तस्वीरे

0
13

वर्तमान में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियां है, जो कि अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने बड़े परदे पर बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है, ये अभिनेत्रियां फिल्मो में रोमांटिक सीन देने से बिलकुल नही कतराती है।

डिंपल कपाड़िया

वर्तमान में भले ही डिंपल कपाड़िया फिल्मो में कम नज़र आती हो, लेकिन एक समय डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा थी, उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियो में की जाती थी, एक समय डिंपल कपाड़िया ने धर्मेद्र के साथ फिल्मो में काम किया था।

इसके बाद डिंपल धर्मेद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्मो में नज़र आई।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है, हेमा आज भी पहले जितनी खूबसूरत लगती है, हेमा ने अपनी फिल्म सपनो के सौदागर में राज कपूर के साथ काम किया था, जिसके बाद वे राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आई थी।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के लाखों- करोड़ो चाहने वाले है, एक समय माधुरी दीक्षित ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना के साथ फिल्मो में रोमांस किया, जिसके बाद वो विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्मो में रोमांस करते हुए नज़र आई।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नही है, आपको बता दे कि श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में काम किया था, इसके साथ ही श्रीदेवी धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ कई फिल्मो में रोमांस करते हुए नज़र आई।

अमृता सिंह

अपने समय की जानी-मानी अदाकारा अमृता सिंह के बारे में तो अच्छे से जनते ही होंगे, अमृता सिंह ने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया, अमृता सिंह धर्मेद्र के साथ कई फिल्मो में नज़र आई, जिसके बाद उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी फिल्मे की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here