बच्चे ने पैदा होते ही खींच लिया डॉक्टर का मास्क, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, लोगो ने कहा – ये शुभ संकेत

0
8

नई दिल्ली: नवजात बच्चे ने गोद में उठाने वाले डॉक्टर का मास्क क्या खींचा, लोग इसे कोविड 19 खत्म होने का संकेत बताने लगे, एक फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमे एक बच्चा पैदा होते ही आपरेशन थिएटर में गोद में लेने वाले डॉक्टर का मास्क खींचते हुए नज़र आ रहा हैं।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) के गायनोकॅलोजिस्ट डॉक्टर समीर ने साझा किया है, देखते ही देखते इस तस्वीर ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, फोटो में देखा जा सकता है कि नवजात शिशु उनके चेहरे से मास्क हटाने की कोशिश कर रहा है, वो उनके मास्क को नीचे की तरफ खींचता है, ताकि उनकी मुस्कान दिखाई दे सके।

डॉ.समीर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, “हम सभी ये संकेत चाहते है कि हमारे चेहरे से मास्क हटेगा” तस्वीर पर अबतक हज़ारो लाइक्स और कमेंट आ चुके है।

कई लोगो ने इसे एक बेहतर भविष्य के लिए एक संकेत के रूप में देखा, जबकि अन्य ने कहा कि यह उनके लिए वर्ष 2020 तक का सारांश है।

तस्वीर पर एक व्यक्ति ने लिखा, “हम सब जल्दी ही मास्क उतार देगे, जबकि दूसरे ने कहा, “यह 2020 की तस्वीर होनी चाहिए, एक यूजर ने उसपर कमेंट करते हुए लिखा कि शायद अब जल्दी मास्क उतरने का समय आ जायेगा।

वही कुछ लोगो ने इसे अब तक का सबसे खूबसूरत पोस्ट बताया, बता दे कि इससे पहले मार्च के महीने में इटली के अस्पताल से भी नवजात बच्चे को उम्मीद की किरण बताया गया था।

उन सभी बच्चो को जो कोविड संक्रमण के दौर जन्मे है , उन्हें नई किरण बताया गया, कि चाहे कोई भी मुसीबत आए ज़िन्दगी रूकती नही, लोगो को अब इस दिन का इंतज़ार है, जब संक्रमण खत्म और सब कुछ सामान्य हो जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here