भदोही : पांच बच्चों को लेकर गंगा नदी में कूदी मां, खुद तैरकर आ गई बाहर, बच्चों का नहीं चला पता

0
21

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने 5 बच्चों को गंगा नदी में फेंक दिया. यह घटना शनिवार देर रात लगभग 2 बजे की है. स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों से घटना की जानकारी रविवार सुबह मिली. पुलिस ने इसके बाद बचाव कार्य (रेस्क्यू ऑपरेशन) शुरू किया. भदोही पुलिस के मुताबिक यह घटना जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले जहांगीराबाद गांव के गंगा घाट की है।भदोही-न्यूज़

पुलिस के मुताबिक जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी शनिवार देर रात 2 बजे के करीब अपने दोनों बेटों और तीनों बेटियों को लेकर गांव के बगल से ही बहने वाल गंगा नदी के किनारे पर पहुंची. इसके बाद वह अपने सभी बच्चों को लेकर नदी की गहराई में उतर गईं. मंजू देवी ने बच्चों को तो नदी के बीचों-बीच छोड़ दिया और खुद तैरकर किनारे पर चली आईं।

बच्चे नदी में ही रह गए और मंजू देवी अपने घर पहुंच गईं. मंजू देवी ने पुलिस को बताया कि उनका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था जिससे वह बेहद परेशान हो गई थीं. उन्होंने इसी गुस्से में यह कदम उठाया. मंजू देवी जब अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट निकलीं उस समय उनके पति घर पर मौजूद नहीं थे।उनके बच्चों का नाम वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप (5 वर्ष) है जिनको वह गंगा नदी में बहा आईं. घटना की सूचना मिलने पर भदोही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस फोर्स भी उनके साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की नदी में तलाश शुरू की. अभी बच्चों का पता नहीं लग सका है।( ऐसी ही देश और दुनिया की खबरे तुरंत पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज Village News Hub को लाइक करले । )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here