छिपे हुए जमातियों की सूचना देने पर 5000 Rs का इनाम, SP का ऐलान

0
20

कोरोना से मचे कोहराम चैन तोड़ने के लिए प्रसाशन ने भागे हुए तब्लीगीयो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । हिमाचल प्रदेश सरकार ने तब्लीगी जमात के लोगो पर कत्ल की कोसिस और खुद को प्रशासन से छुपाने को लेकर ये मुकदमा करना शुरू किया है ।

अब देश मे यूपी के आजमगढ़ शहर से ये खबर आ रही है कि वहाँ के SP ने जमातियों की सूचना देने पर 5000 रूपए का इनाम देने का एलान किया है । अगर आप आजमगढ़ में रह रहे है तो आप तब्लीगी समुदाय या फिर बाहर से आये लोगो की सूचना देने पर 5000 रुपए तक पा सकते है ।

इसके आगे SP आजमगढ़ ने कहा कि तब्लीगी जमात के लोग , लोगो के बीच मे ही छुप कर बैठे है ऐसे में लोगो की मदद से ही उनका पता लगाया जा सकता है । वैसे भी पब्लिक पुलिस की काफी मदद पहले भी कर चुकी है और इस महामारी से बचने के लिए भी आगे पब्लिक हमारे साथ मिल कर इस महामारी से लड़ने में हमारा सहयोग करेगी ।

इसे भी पढ़े – दिल्ली कांस्टेबल इमरान को तब्लीगी जमाती को अवैध रूप से बॉर्डर पार कराते समय UP पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा ।

और बताया कि 5000 Rs देने की पहल इस लिए शुरू की गई है ताकि जो गरीब लोग 21 दिन के LockDown से कमा नही पा रहे है उनको भी इस 5000 रुपए से मदद मिल जाएगी ।

आपको बता दे अप्रैल की शुरुवात में कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या सिर्फ 1200 ही थी जिसमे से 600 लोग विदेशी और 600 लोगो को संक्रमित लोगो के पास जाने से संक्रमण हुआ था । लेकिन 7 अप्रैल को निजामुदीन मरकज़ से 2400 लोगो निकालने के बाद कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या तेजी से बढ़ने लगी ।

पूछताछ पर पता चला है कि उस मरकज में जनवरी से करीब 1 लाख लोगों ने हिस्सा लिया था जिसमे देश और विदेश से आये लोग शामिल थे ।

( देश और विदेश के खबरों को तुरंत पाने के लिये हमारे सोशल एकाउंट को फॉलो करले । )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here